Monday, July 26, 2010

मेरा दिल फ़्रिजाइल है

एक लडका जब प्यार के सागर के गोते लगाता है तो अपनी प्रेमिका से क्या अपेक्षा करता है

मेरा दिल फ़्रिजाइल है

मेरी याद मे तुम्हारी
तवियत ना बिगडें
लंच और खाना लेना तगडें
तुम्हारा ख्याल रखने की
ये मेरी स्टाईल है
प्रिये मेरा दिल ना तोडना
ये तो बहुत फ़्रिजाइल है।

जब भी चैट करो मुझसे
एक ही लाईन यूज करना
जितनी भी देर चैट करू
उतनी देर तुम भी करना
तुमसे चैट करने की
ये मेरी स्टाईल है
प्रिये मेरा दिल ना तोडना
ये तो बहुत फ़्रिजाइल है।


ज़ब भी तेरा फ़ोटो देखू
दिल मे कुछ कुछ होता है
सब कुछ तुझे सही बता दू
ऐसा मन मे होता है
तुझसे प्यार जताने की
ये मेरी स्टाईल है
प्रिये मेरा दिल ना तोडना
ये तो बहुत फ़्रिजाइल है।

बकौल तुम मै हू पहला
जिसने तुम को ILU बोला
साफ़ ह्र्दय मै रखता हू
इसीलिये मै तुमसे बोला
तुझसे मन की बात बताने की
ये मेरी स्टाईल है
प्रिये मेरा दिल ना तोडना
ये तो बहुत फ़्रजाइल है।

3 comments:

Anonymous said...

अरे वाँह , सानदार प्रस्तुती

ब्लाँगवाणी नही मोबाईलवाणी-मोबाईल फोन पर इंटरनेट चलाने वालो के लिये एक ब्लाँग एग्रीगेटर

के सी said...

बहुत ही बढ़िया है
ऐसा ही फील करता या कहता होगा हाय... मेरा दिल फ्रिजाइल है

karthireva said...

I hope this information may change my business carrier.I can remember these things whenever taking the decision.

DotNet Training in Chennai